India vs South Africa : दक्षिण अफ्रीका को एक झटका, आवेश- अर्शदीप की जोरदार गेंदबाजी, चार-चार विकेट |

India vs South Africa के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है। पहला मैच आज जोहानिसबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। हाल ही में हुई तीन मैचों की टी 20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुई थी। वनडे में KL Rahul कप्तान हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम की कप्तानी एडेन मार्करम ही कर रहे हैं। मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। रिंकू को मौका नहीं देकर सैमसन को मौका दिया गया है।

india vs south africa
india vs south africa live


52 के स्कोर पर दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है। अर्शदीप सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके हैं। वहीं, आवेश खान को एक विकेट मिला है। अर्शदीप ने दूसरे ओवर में लगातार दो गेंद पर रीजा हेंड्रिक्स और रसी वान डर डुसेन को पवेलियन भेजा था। वह हैट्रिक से चूक गए थे। इसके बाद आठवें ओवर में अर्शदीप ने टोनी डी जॉर्जी को विकेटकीपर राहुल के हाथों कैच कराया। इसके बाद 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर अर्शदीप ने हेनरिक क्लासेन को बोल्ड किया। 11वें ओवर में आवेश खान हैट्रिक से चूक गए। शुरुआती दो गेंद पर उन्होंने एडेन मार्करम और वियान मुल्डर को पवेलियन भेजा। हालांकि, तीसरी गेंद पर एंडिले फेहलुकवायो ने डिफेंस किया और विकेट नहीं मिल सका। 11 ओवर के बाद दक्षिण अफ्रीका का स्कोर छह विकेट पर 54 रन है। फिलहाल डेविड मिलर और फेहलुकवायो क्रीज पर हैं।

india vs south africa t20
india vs south africa live


South Africa को 13वें ओवर में 58 के स्कोर पर सातवां झटका लगा। आवेश खान ने डेविड मिलर को विकेटकीपर राहुल के हाथों कैच कराया। मिलर दो रन बना सके। आवेश अब तक तीन विकेट ले चुके हैं। इससे पहले उन्होंने लगातार दो गेंद पर एडेन मार्करम और वियान मुल्डर को पवेलियन भेजा था। वहीं, अर्शदीप सिंह चार विकेट ले चुके हैं। उन्होंने रीजा हेंड्रिक्स, टोनी डी जोर्जी, रसी वान डर डुसेन और हेनरिक क्लासेन को पवेलियन भेजा था।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.