Ayesha Khan 'बिग बॉस 17' में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने को है तैयार, खोलेंगी मुनव्वर फारुखी की पोल |

Ayesha Khan 'बिग बॉस 17' में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, जो मुनव्वर फारुकी को दो बार बेनकाब करने का दावा कर रही हैं।


ayesha khan
ayesha khan

    
                                                                                    

Big Boss 16' एक और वाइल्डकार्ड प्रतियोगी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। समर्थ जुरेल और के-पॉप गायिका आओरा के बाद, यह आयशा खान हैं जो विवादास्पद रियलिटी शो में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। चैनल द्वारा शेयर किए गए अपने इंट्रोडक्शन वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि मुनव्वर फारुकी ने उनके साथ दो बार मारपीट की थी.

munawar faruqui gf
ayesha khan

 

आयशा खान वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में 'बिग बॉस 17' के घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। चैनल द्वारा साझा किए गए प्रोमो में उन्होंने दावा किया है कि वह मुनव्वर फारुकी को बेनकाब करने के लिए शो में प्रवेश करेंगी और साथ ही मुनव्वर फारुकी पर उनके साथ दो बार संबंध बनाने का आरोप भी लगाया है.

 
munawar faruqui gf
munawar faruqui gf


“आप सभी मुझे आयशा खान के नाम से जानते हैं। शो में एक कंटेस्टेंट हैं- मुनव्वर फारुकी. मेरा उनके साथ एक इतिहास है. मैं बस यही चाहता हूं कि लोग जानें कि वह वैसा नहीं है जैसा वह खुद को चित्रित करता है। मुझे नहीं पता, आप शो में बता रहे हैं कि आप प्रतिबद्ध हैं और शो में जाने से पहले आपने मुझसे कहा था 'आई लव यू।' आप जैसी लड़की से ही शादी करनी चाहिए'. क्या यह सब झूठ था? गलतियों के लिए माफ़ी होती है, पापों के लिए नहीं और उसने जो किया वह पाप था। मैं माफी चाहती हूं और यही एक मुख्य कारण है कि मैं शो में जा रही हूं, ”उसने वीडियो में कहा।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.