सुनील शेट्टी अपने दामाद क्रिकेटर के0,एल0 राहुल के सामने हुए अन्य क्रिकेटर्स के मुरीद, और जमकर की तारीफ |

Cricketer KL Rahul News

kl rahul news



भले ही Team India वर्ल्ड कप का खिताब पाने से एक कदम दूर रह गई हो, परन्तु पूरी टीम के प्रदर्शन को देखते हुए यह गुरेज़ नही होगा कि इंडियन टीम ने नंबर एक की पोजीशन पर रहने के लिए वर्ल्ड कप में जी जान से खेलने में कोई कसर बाकी नही छोड़ी थी. रोहित एंड कंपनी ने 10 मैच में भाग लिया और मैच जीता। दुर्भाग्य की बात यह रही कि विश्वकप के मुख्य मैच में भारतीय टीम ने जो ग्रुप बनाया, वह पुरस्कार से पहले ही दीवार के रूप में बाधा बनकर टीम इंडिया के सामने तब्दील हो गया। भारत के इस मैच के दौरान जब kl rahul की बात उनके ससुर बॉलीवुड के नंबर वन एक्टर सुनील शेट्टी से हुई तो उन्होंने राहुल या कोहली की नहीं बल्कि चीफ रोहित शर्मा की तारीफ के पुल बांध दिए।

kl rahul news



Suniel Shetty
ने रविवार को एक इंटरव्यू में कहा कि 'रोहित आज संभवत: उस स्थान पर हैं जहां कभी धोनी ने कमाल का प्रदर्शन किया था। रोहित ने जो कुछ भी टीम इंडिया के लिए किया वह निस्वार्थ भाव से ही किया था और यह पूरी टीम के लिए ही था। यह कहना बेहद सरल है कि 'आपके पास वह क्षण होना चाहिए' उस क्षण आपके लिए वहां पर एक लाख से अधिक लोग आपको आगे बढ़ाने के लिए आदर्श नारे लगा रहे होते हैं और वह टिके रह सकते थे और शतक बना सकते थे, लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे उस टीम को 80-90 रन की शुरुआत देने दो और वे आगे बढ़ जाएंगे. उन सभी से… आप इससे बेहतर टीम की उम्मीद नहीं कर सकते. वे फाइनल हार गए लेकिन उन्होंने इस देश में हर एक का दिल जीत लिया.


kl rahul news


सुनील ने आगे बताया कि उन्होंने और उनकी पत्नी मन ने क्रिकेट वर्ल्ड कप का हर मैच अपने घर के एक कमरे में फर्श पर बैठकर देखा था. मैच के दौरान कमरे में किसी को मौका नहीं मिला. जल्द ही सुनील फिल्म वेलकम टू द वाइल्डरनेस और हेरा फेरी 3 में नजर आएंगे।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.