Rubina Dilaik बनीं जुड़वा बेटियों की मां, एक्ट्रेस की ट्रेनर ने शेयर की यह गुडन्यूज, बाद में फेंस भी हुए खफा |

Rubina Dilaik एक भारतीय टेलीविज़न अभिनेत्री हैं जो बिग बॉस 14 की विजेता भी रह चुकी हैं। उन्होंने छोटी बहू और शक्ति - अस्तित्व के एहसास की में राधिका का किरदार बखूबी निभाया था जिसकी उनको एक नही पहचान मिली

rubina dilaikrubina dilaik


Rubina Dilaik और अभिनव शुक्ला आजकल बुलंदियों के सातवें आसमान छूते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि उनकी जीवन का एक नया चैप्टर शुरू हो गया है। कुछ समय पहले की बात है, जहां सुगंधा मिश्रा और डॉक्टर संकेत भोसले के माता पिता बनने की खबर मार्किट में आई थी। वहीं, दूसरी ओर अब बताया जा रहा है कि रूबीना और अभिनव शुक्ला माता-पिता बन गए हैं। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस की पायलट ट्रेनर ने किया है। बताया गया है कि एक्ट्रेस के घर कौन आया।

rubina dilaik
rubina dilaik


Rubina Dilaik के ट्रेनर के पोस्ट से मिली थी माँ बनने की खबर |

उनकी माँ बनने की खबर ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है क्योंकि अफवाहें फैल रही हैं कि Rubina Dilaik मां बन गई हैं। एक्ट्रेस अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ जुड़वाँ बच्चों की उम्मीद कर रही थी, लेकिन कथित तौर पर एसा नही हुआ है, और उन्होंने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। तारीख 16 दिसंबर, 2023 को अभिनेत्री के एक फैन पेज ने एक पोस्ट शेयर की और यह बताया कि रूबीना के ट्रेनर ने इस खबर की पब्लिक किया है कि रूबीना जुड़वां बच्चियों की मां बन गई हैं।

rubina dilaik
rubina dilaik


रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला को उनके फेंस ने दी बधाईयाँ |

जैसे ही Rubina Dilaik Instagram फैन पेज ने पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो लोगों को हैरानी में डाल दिया। बता दें कि रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला के जुड़वां बच्चों के आने की खबर नहीं दी थी और यह इन्स्टाग्राम पोस्ट उनके फैन्स के लिए एक बड़ा झटका जैसा थी। पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, और लिखा कि 'लेकिन वो हमारे साथ शेयर क्यों नहीं करते? वो छिपते क्यों हैं?' वहीं कुछ ने माता-पिता बनने के लिए कपल को Rubina Dilaik Instagram पेज पर उनको बधाई दी।

rubina dilaik
rubina dilaik


रुबिना दिलैक के बारे में कुछ व्यक्तिगत जानकारियां |

Name                                 -         Rubina Dilaik 
Profession                                  Actoress
Rubina Dilaik Age             -        36 years
Rubina Dilaik Husband     -        Abhinav Shukla
Rubina Ddilaik Sister        -        2, Jyotika Dilaik & Rohini Dilaik


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.